Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

10 लोग जो कुख्यात सीरियल किलर से मिलते हैं, उनके परेशान करने वाले उद्धरण | 10 Disturbing Quotes From People Who Met Notorious Serial Killers

एक बार-बार दोहराया जाने वाला मिथक है कि हम अपने जीवनकाल के दौरान तीन सीरियल किलर को बिना जाने समझे चलते हैं।  एक डरावना विचार है, लेकिन यह संभावना नहीं है कि आप कभी भी एक सीरियल किलर से मिलेंगे।  इस बात से कोई इनकार नहीं है कि वे एक दुर्लभ नस्ल हैं क्योंकि एफबीआई अब कहती है कि धारावाहिक हत्यारों की हत्या 1 प्रतिशत से भी कम है।  फिर भी इन निम्नलिखित व्यक्तियों के लिए, उन्हें एक सीरियल किलर से मिलने का अवसर मिला और बाद में पता चला कि वह अनुभव कैसा था।

    10 Disturbing Quotes From People Who Met Notorious Serial Killers
    Photo credit: StockSnap


    ये प्रथम-व्यक्ति खाते हैं, अपने स्वयं के शब्दों में, एक अंधेरी दुनिया का एक दृश्य जहां वे ग्रह पर कुछ सबसे कुख्यात और ठंडे खून वाले हत्यारों के साथ मिले थे ... और कहानी बताने के लिए रहते थे।

    9/11 से शीर्ष 10 अतुल्य किस्से | Top 10 Incredible Tales From 9/11


    10. मायरा हिंडले | Myra Hindley



    मायरा हिंडले उन बेदाग महिलाओं में से एक मानी जाती हैं जो कभी रहती थीं।  अपने साथी इयान ब्रैडी के साथ, दोनों जोड़ी ने जुलाई 1963 और अक्टूबर 1965 के बीच 10 और 17 वर्ष की आयु के पांच बच्चों की हत्या कर दी। पुलिस उत्तर पश्चिम इंग्लैंड में सैडलवर्थ मूर में तीन पीड़ितों की उथली कब्रों का पता लगाने में सक्षम थी - हालांकि, हिंदुली ने कभी भी खुलासा नहीं किया कि एक कहाँ है  अन्य पीड़ितों को दफनाया गया।  दैत्य ने शोकग्रस्त परिवारों को उचित अंतिम संस्कार के अधिकार से वंचित कर दिया।

    पत्रकार यवोन रॉबर्ट्स ने हिंडले के साथ मुलाकात की जब वह केंट में कुकहम लकड़ी जेल में सलाखों के पीछे था।  जब रॉबर्ट्स ने हिंडले से पूछा कि वह 10 साल के बच्चे को संभवतः कैसे छीन सकता है और प्रताड़ित कर सकता है, तो बच्चे के हत्यारे ने वापस फेंक दिया, "लड़की को रात के समय बाहर नहीं जाना चाहिए था।"

    रॉबर्ट हिंडले के साथ अपने संक्षिप्त समय के बारे में लिखते हैं, "कोई सहानुभूति, कोई करुणा नहीं;  कारण का एक टुकड़ा पूरी तरह से गायब है।  वह पुराने जमाने के टेलीफोन स्विचबोर्ड की तरह है जिसमें तार तो हैं, लेकिन सभी गलत जगह पर हैं। ”



    9. रिचर्ड रामिरेज़ | Richard Ramirez



    1987 में, सीन पेन को L.A. काउंटी जेल में सीरियल किलर रिचर्ड ‘द नाइट स्टाकर 'रामिरेज़ के रूप में कैद किया गया।  पेन, जो उस समय मैडोना से शादी कर रहा था, पैरोल उल्लंघन के लिए एक संक्षिप्त कार्यकाल की सेवा कर रहा था, जबकि रामिरेज़ को हत्या के 13 मामलों में दोषी पाए जाने के बाद कैलिफोर्निया के गैस कक्ष में मरने की सजा सुनाई गई थी।

    स्पष्ट रूप से इस खबर से उत्साहित हॉलीवुड ए-लिस्टर कुछ ही कोशिकाओं नीचे था, रामिरेज़ ने पेन को एक जेल प्रहरी के माध्यम से एक नोट भेजा।  पेन ने नोट को पढ़ा: ", हे, शॉन, सख्त रहो और उन्हें फिर से मारो - रिचर्ड रामिरेज़, 666," पेंटाग्राम और शैतान के गायन के साथ। "

    पेन ने फिर लिखा, "आप जानते हैं, रिचर्ड, यह असंभव है कि आपके साथी कैदियों के साथ एक निश्चित रिश्तेदारी महसूस न करें।  खैर, रिचर्ड, मैंने असंभव किया है, मुझे लगता है कि आपके साथ कोई रिश्तेदारी नहीं है।  और मुझे आशा है कि पवित्रता से पहले गैस आप पर उतरती है, आप जानते हैं?  यह एक दयालु तरीका होगा। ”



    8. टेड बंडी | Ted Bundy



    यह सामान्य ज्ञान है कि सीरियल किलर टेड बंडी को किसी ऐसे व्यक्ति से साक्षात्कार करने का अवसर पसंद था, जो सुनता था।  पत्रकारों से बात करने से लेकर एफबीआई प्रोफाइलर्स और यहां तक कि एक पुजारी-बंडी ने 30 युवतियों की हत्या के लिए मौत की सजा पर अपनी बेगुनाही जारी रखने का अनुरोध किया, जिनमें से कई ने उसे भी अलग कर दिया।  रिपोर्टर्स ने तब बंडी को एक काल्पनिक सीरियल किलर के बारे में तीसरे व्यक्ति से बात करने के लिए राजी किया, ताकि वह अपराध स्वीकार किए बिना अपने खुद के अपराधों की पुनरावृत्ति कर सके।

    जब एफबीआई एजेंट बिल हाग्मीर ने बंडी से मुलाकात की, तो वह पहले उनकी अति मित्रता से घबरा गया था।  उन्होंने कहा, "टेड बंडी ने मुझे अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया।  यहां आपके पास एक लड़का है जो आपको एक गर्म हाथ दे रहा है, और आप सोच रहे हैं, the यह वही हाथ है जो एक हैकसॉ का आयोजन करता है जबकि उसने एक युवा लड़की का सिर काट दिया था। ''

    तब बंडी ने उसे अपने अपराध के बारे में सच्चाई बताई जो कभी दोहराई नहीं गई क्योंकि वे कभी भी दोहराए जाने के लिए बहुत परेशान थे।  हगामाइर ने याद करते हुए कहा, "(बंडी) ने मुझे कुछ बातें बताईं, जो मैं कभी नहीं दोहराऊंगा, पीड़ित परिवारों के लिए सम्मान की बात है।  बता दें कि उन्होंने शवों के लिए कुछ ऐसे काम किए जो शायद उतने ही भयानक थे, जितने शायद हो सकते हैं। ''


    7. एलीन वुर्नोस | Aileen Wuornos




    एक आदमी जो खुद को भाग्यशाली मान सकता है वह अभी भी जिंदा है बॉबी ली कोपस जिसने 1990 में सीरियल किलर एलेन वुर्नोस को उठाया और कहानी कहने के लिए जीवित था।  कोपस I-4 के साथ ओरलैंडो के लिए अपनी कार चला रहा था जब वुर्नोस ने एक सवारी मांगी;  उसने एक कहानी गढ़ी कि उसके दो बच्चों को डेकेयर सेंटर से लेने की जरूरत थी।

    कार में, वूर्नोस ने यौन सेवाओं के लिए अपनी दरों को बताना शुरू कर दिया लेकिन एक खुशहाल विवाहित कोपस ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।  सात पुरुषों की हत्या के लिए वुर्नोस के बाद के परीक्षण में बोलते हुए, कोपस ने खुलासा किया कि जब उसने अग्रिमों को ठुकरा दिया, तो ठंडे खून वाले हत्यारे का व्यक्तित्व कैसे बदल गया।

    उन्होंने कहा, "जब उसने तीसरी बार मुझे प्रस्ताव दिया, तो वह एक ही व्यक्ति नहीं था।  उसने अपना पर्स खोला - मैंने देखा कि मेरे पर्स में एक छोटी-सी कैलिबर पिस्तौल थी।  इस बिंदु पर, मैं वास्तव में डर गया था।  मैं बहुत सारे लोगों की उपस्थिति में उसे अपनी कार से बाहर निकालना चाहता था। ”  उसने एक ट्रक स्टॉप पर खींच लिया और जैसे ही वह कार से बाहर निकला, वह दूर चला गया और उसे चिल्लाते हुए सुना, "मैं तुम्हें नहीं मिलूंगा!"  मैं तुम्हें ऐसे मारूंगा जैसे मैंने कुतिया के दूसरे मोटे बेटों को मारा है! "



    6. डेनिस राडार पर लेफ्टिनेंट केन लैंडवेहर | Lt. Ken Landwehr on Dennis Rader



    डेनिस राडर ने तीन लंबे दशकों तक जासूसों के साथ बिल्ली और माउस का घातक खेल खेला।  1974 और 1991 के बीच, उन्होंने विचिटा, कंसास में 10 लोगों को मार डाला, फिर अपने अपराधों का विवरण प्रेस और पुलिस को भेजा।  धारावाहिक हत्या से लंबे a ब्रेक ’के बाद, उन्होंने 2004 में पत्र भेजने और फिर से शुरू किया, जिसके कारण एक साल बाद उनकी गिरफ्तारी हुई।

    लेफ्टिनेंट केन लैंडवेहर बीटीके किलर (we बिंद, टॉर्चर, किल ’के लिए शॉर्ट) को पकड़ने की कोशिश कर रहे टास्क फोर्स के प्रमुख थे।  राडार ने अपने अपराधों का विस्तार करते हुए पुलिस को एक फ्लॉपी डिस्क भेजा क्योंकि उसे बताया गया था कि यह उसके पास वापस नहीं जा सकता है।  अपनी गिरफ्तारी के बाद, राडार विश्वास नहीं कर सका कि पुलिस ने शिकार को समाप्त कर दिया और उसे पकड़ लिया।  लैंडवेहर याद करते हैं, "वह इस तथ्य पर नहीं पहुंच सकते थे कि मैं उनसे झूठ बोलूंगा।  वह विश्वास नहीं कर सकता था कि मैं यह हमेशा के लिए नहीं चाहता था। ”

    इससे भी अधिक भयावह रूप से, जब उन्हें पूछताछ के दौरान एक पेय की पेशकश की गई थी, राडार ने कप पर लिखा नाम "बीटीके" होने के लिए कहा।


    शीर्ष 10 अपराध कथित रूप से भूतों द्वारा प्रतिबद्ध हैं | Top 10 crimes allegedly committed by ghosts

    5. जोसेफ देअंगेलो | Joseph DeAngelo



    जोसेफ देअंगेलो ने 1970 के दशक में कैलिफोर्निया को 'गोल्डन स्टेट किलर' के रूप में 80 के दशक में आतंकित किया।  डीएंजेलो अपने अपराधों में व्यवस्थित था;  उसने अपने पीड़ितों को बांध दिया, और अक्सर पीने के लिए या खुद को खाने के लिए कुछ ठीक करने के लिए आकस्मिक रूप से रुकता था।  उसने 13 हत्याएं कीं, 50 से अधिक पीड़ितों के साथ बलात्कार किया, और 100 से अधिक घरों में सेंध लगाई, फिर भी 2018 तक कब्जा करने से बचने में कामयाब रहे।

    अपने पूछताछ के दौरान, DeAngelo ने अभी भी एक गणना सीरियल किलर के रूप में अपनी क्षमता प्रदर्शित की।  उस समय गोल्डन स्टेट किलर मामले पर काम कर रहे सेवानिवृत्त अन्वेषक पॉल होल्स ने खुलासा किया, "एक बार (डीएंजेलो) को उस साक्षात्कार कक्ष में रखा गया था, वह एक मुद्रा में थे जो एक घंटे से अधिक नहीं चले।  वह बिल्कुल गतिहीन था।  उन्होंने बहुत मामूली आंदोलन किया और हम जैसे, ’s वह आगे बढ़ रहे हैं! ’और फिर वह रुक जाते और रुक जाते।  मैं कभी भी किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं मिला जो इतने लंबे समय तक इतना गतिहीन रहा हो। ”

    जोड़ते हुए, "महिला जासूसों में से एक ने कहा, what यही वह दिन में वापस कर रही थी।" वह सही थी।  यह एक ऐसा व्यक्ति था, जिसके पास किसी के पिछवाड़े में जाने की शारीरिक क्षमता थी, वह सदमें में था और घर के भीतर क्या चल रहा है, यह देखने के लिए बस कुछ ही घंटों के लिए बिल्कुल गतिहीन हो जाता है।  बस यह देखते हुए कि वह एक बड़ा आदमी है, भले ही आपको यह जन्मजात क्षमता दिखाई दे। ”



    4. एडमंड केम्पर | Edmund Kemper



    जिन लोगों ने एडमंड केम्पर के बारे में सुना है, वे जानते होंगे कि वह इतिहास में सबसे भयानक सीरियल किलर हैं।  6 फीट 9 and लंबा और 300 पाउंड वजन का होने के कारण, उसके पीड़ितों के हाथों में अपने दुखद भाग्य से बचने का बहुत कम मौका था।  एक किशोर के रूप में, वह अपने पैतृक दादा-दादी के साथ एक दूरदराज के खेत में रहने के लिए भेजा गया था जहां वह जल्दी से ऊब गया था।  केम्पर ने अपने दादा-दादी दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी और उनकी गिरफ्तारी के बाद, उन्होंने गुप्तचरों से कहा, "मुझे आश्चर्य हुआ कि दादी को गोली मारना कैसा लगेगा।"

    एटस्कैडेरो स्टेट अस्पताल में भेजा गया, सबसे परेशान करने वाले उद्धरणों में से एक मनोचिकित्सक का था, जो किम्पर अस्पताल में अपने समय के दौरान हेरफेर करने में कामयाब रहे थे।  अपनी रिहाई से पहले, मनोवैज्ञानिक ने कहा, "अगर मुझे कोई इतिहास उपलब्ध नहीं है, तो मुझे लगता है कि हम एक बहुत अच्छी तरह से समायोजित युवा व्यक्ति के साथ काम कर रहे हैं, जो किसी भी मनोरोग से मुक्त था।  यह मेरी राय है कि उन्होंने उपचार और पुनर्वास के वर्षों में बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया दी है और मुझे उनके या खुद के किसी भी सदस्य के लिए किसी भी खतरे के बारे में विचार करने के लिए कोई मानसिक कारण नहीं दिखाई देगा। ”

    केम्पर ने अस्पताल छोड़ दिया और वह बाद में छह युवा महिलाओं, उसकी अपनी माँ और उसके दोस्त की हत्या करने चला गया।



    3. एक हेरोल्ड शिपमैन | Dr. Harold Shipman



    डॉ। हेरोल्ड शिपमैन को इतिहास के सबसे विपुल धारावाहिक हत्यारों में से एक माना जाता है।  माना जाता है कि उनकी कुल पीड़ित संख्या 250 के आसपास थी, जिसने उन्हें "एंजल ऑफ डेथ" उपनाम दिया, क्योंकि उनके कई मरीज़ तब तक खुश और स्वस्थ थे, जब तक कि उन्होंने उन्हें भुगतान नहीं किया।

    शिपमैन के काम के सहयोगियों को याद है कि उन्होंने अपने रोगियों की देखभाल करने में और यहां तक कि एक डॉक्टर से जो अपेक्षा की थी, उससे ऊपर जाकर कितना समय बिताया।  फिर भी अब हमारे पास उनके अपराधों का बहुत गहरा परिप्रेक्ष्य है, उनके अच्छे-अच्छे स्वभाव इशारों पर ध्यान देने के बजाय क्रूर हैं।

    डॉ। जेरेमी डर्केज़ ने एक बाद की सुनवाई में कहा, "वह बहुत देखभाल के रूप में आया था और सबसे (डॉक्टर के) कर्तव्य के कॉल से आगे निकल जाएगा।  बहुत बार हमने उन कहानियों के बारे में सुना जो वह कर रही थी जो हम में से बाकी लोग करने का सपना नहीं देख रहे थे।  वह काम के बाद घर जाते समय अपने घर के बुजुर्ग विकलांग मरीज को फोन करता था और उसे व्हीलचेयर में ब्लॉक के चक्कर लगाता था। "[8] 2004 में, शिपमैन ने वेकफील्ड जेल में अपने सेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।



    2. जेफरी डेहमर | Jeffrey Dahmer



    1994 में, सीरियल किलर और नरभक्षी जेफरी डेहमर को जेल जिम के शो में अपने साथी कैदी क्रिस्टोफर स्कार्वर के साथ छोड़ दिया गया था।  लगभग 20 मिनट बाद, डेहम को फर्श पर खोजा गया;  उसके सिर और चेहरे को 20 इंच की धातु की पट्टी से बुरी तरह से काट दिया गया था।  उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था और स्कार्वर ने अपना पूरा अपराध स्वीकार किया था - उन्होंने सभी समय के सबसे कुख्यात सीरियल हत्यारों में से एक की हत्या कर दी थी।

    बाद में स्कार्वर ने खुलासा किया कि उसने दहमेर को मार दिया क्योंकि वह सलाखों के पीछे उसके व्यवहार से दुखी हो गया था।  जेल की कैंटीन में, डेमर अपने भोजन के साथ खेलता था जब तक कि यह गंभीर अंगों की तरह नहीं दिखता था।  स्कार्वर ने याद किया, "वह केचप के पैकेट पर खून के रूप में टपक रहा है।  वह उन्हें उन जगहों पर रखेगा जहाँ लोग होंगे। ”

    हत्या से पहले के पलों को याद करते हुए, स्कार्वर ने कहा, "मैंने उससे पूछा कि क्या उसने उन चीजों को किया है, क्योंकि मुझे बहुत घृणा थी।  वह चौंक गया।  हाँ वह था।  उसने बहुत जल्दी दरवाजे की तलाश शुरू कर दी।  मैंने उसे ब्लॉक कर दिया।  वह खत्म हो गया।  मैंने उसका सिर नीचे कर दिया। "



    1. जॉन वेन गेसी | John Wayne Gacy



    विधि स्नातक जेसन मॉस जॉन वेन गेसी सहित दुनिया के कुछ सबसे कुख्यात धारावाहिक हत्यारों का साक्षात्कार करने में कामयाब रहे।  सीरियल किलर, जिसका डबल अहंकार पोगो द क्लाउन के रूप में आतंक का चेहरा बन गया, ने मॉस और उनके उत्साह का जवाब दिया।  जब आमने-सामने साक्षात्कार का दिन आया, तो आखिरकार मॉस के लिए यह बहुत जल्दी में डूब गया कि वह एक मास्टर मैनिपुलेटर के चपेट में था।

    सलाखों के पीछे अपने समय के दौरान, गेसी गार्ड को समझाने में कामयाब रहे थे कि वह एक मॉडल कैदी था इसलिए उसे विशेष विशेषाधिकार जैसे कि मॉस के साथ अपने समय के लिए अकेले रहने की व्यवस्था करने की अनुमति दी गई थी।  अपनी किताब Vict द लास्ट विक्टिम: ए ट्रू-लाइफ जर्नी इन द माइंड ऑफ द सीरियस किलर ’, मॉस लिखते हैं,“ (गेसी) को लगता था कि कमरे में उसकी सही स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार ही व्यवस्था थी।  अंतरिक्ष छोटा था, यहां तक कि क्लॉस्ट्रोफोबिक भी, और उसने दो कुर्सियां एक साथ रखीं, इसलिए मेरे लिए खुद को उसकी समझ से परे रखना असंभव होगा। "

    जोड़ते हुए, "जैसे ही मैंने अपनी बियरिंग समाप्त की, दूसरी चीज़ जिसकी मैं मदद नहीं कर सकता था लेकिन ध्यान दें कि हम उस वीडियो कैमरे की सीमा से बाहर बैठे थे जो हमारी बातचीत की निगरानी करने वाला था।"  2006 में दुख की बात है कि मॉस ने 31 साल की उम्र में अपनी जान ले ली।

    शीर्ष 10 अजीब शहरी महापुरूष गीतों में छिपे हुए | Top 10 Weirdest Urban Legends Hidden in Songs

    Post a Comment

    0 Comments